Thursday, October 1, 2020 12:45 PM
Breaking News

तो इस वजह से वहाब रियाज ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का किया फैसला

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज पिछले दो साल से वनडे टीम का हिस्सा नहीं होने के बाद भी विश्व कप (ICC World Cup 2019) के लिए चुनी गई टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने पर मंगलवार को उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट खेलने के अनुभव के कारण उनका चयन किया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के केंद्रीय अनुबंध से बाहर किए गए तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से लगातार नजरअंदाज किए जाने के कारण इससे संन्यास लेने का फैसला किया था.

वहाब रियाज ने एक साक्षात्कार में कहा, मैंने अक्टूबर 2017 में एक टेस्ट मैच खेला था इसके बाद मुझे अगला मौका इसके ठीक एक साल बाद अक्टूबर में ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ सपाट पिच पर मिला इसके बाद मुझे टीम से बाहर कर दिया गया. मैं फिट हूं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं. मैं लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं. केंद्रीय अनुबंध में नहीं लेना यह क्रिकेट बोर्ड के हाथ में है.’

तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया है।

Check Also

क्रिकेट खेलते वक्त जब इस क्रिकेटर की कोच ने की थी सबके सामने बेइज्जती, फिर हुआ था ऐसा…

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव पिछले काफी समय से टीम इंडिया के …