Tuesday, July 7, 2020 6:01 AM
Breaking News

पीएम मोदी ने भारत की जनता के नाम लिखा ये पत्र, कहा:’कोरोना के कारण बनी परिस्थितियों से आज मै…’

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल आज शनिवार को पूरा हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा हो गया है। इस अवसर पर पीएम मोदी ने देशवासियों के लिए एक पत्र लिखा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता के नाम पत्र लिखा है

इस वजह से वे इस पत्र के माध्यम से लोगों का आशीर्वाद लेने आए हैं। एक बार फिर भारत के 130 करोड़ लोगों और हमारे राष्ट्र के लोकतांत्रिक लोकाचार को नमन। जिसमें उन्होंने पिछले 1 साल की सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया, साथ ही यह भी कहा कि एक साल में लिए गए फैसले बड़े सपनों की उड़ान है.उन्होंने इस पत्र में अपनी सरकार द्वारा की गई पहलों, उपलब्धियों और बड़े फैसलों के बारे में जानकारी दी।

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि सामान्य परिस्थितियों में, वह लोगों के बीच में होते, लेकिन वर्तमान में कोरोना वायरस के कारण बनी परिस्थितियों के कारण ऐसा नहीं हो सकता।

पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने ‘ऐतिहासिक’ फैसले लिए हैं और पिछले एक साल में देश तेजी से आगे बढ़ा है। उन्होंने स्वीकार किया कि बहुत कुछ करना बाकी है और कई चुनौतियों और समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Check Also

65 वर्षों से ज़िहरीले सांपों की मदद से यहाँ ये शख्स इंसानों के साथ करवाता है ऐसा काम…

आमतौर पर लोग सांप को देखते ही डर के मारे वहां से भागने लगते हैं …