Saturday, December 7, 2019 2:17 AM
Breaking News

महिला को पति के पड़ोसन से अवैध संबंध का था शक

पटियाला। एक महिला को शक था कि उसके पति का पड़ोसन से अवैध संबंध है। इसके बाद गुस्‍से में आई इस महिला ने खतरनाक कदम उठाया और पड़ाेसन के चेहरे पर तेजाब फेंकवा दिया। पड़ोसन का चेहरा और बाजू झुलस गई। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के गांव धरेड़ी जट्टा की है। पुलिस ने महिला और तेजाब फेंकने वाले व्‍यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि गुरप्रीत कौर उनके पड़ोस में रहती है। पड़ोसी होने के कारण गुरप्रीत कौर के पति मंजीत सिंह के साथ उसकी बातचीत होती थी। इस बातचीत को गुरप्रीत कौर शक की नजर से देखते हुए अक्सर झगड़ा करने लगी तो दोनों परिवारों के लोगों के बीच बातचीत बंद हो गई। कई बार इस कारण झगड़े भी हुए।

पीडि़त महिला ने बताया कि 2 नवंबर को दोपहर एक बजे वह घर से बाहर निकली तो एक चेहरा ढके युवक ने उसकी बाजू पकड़ ली और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। चेहरे के कुछ हिस्से और बाजू पर तेजाब गिरने के कारण वह झुलस गई। उसने बताया कि जब वह मदद के लिए चिल्लाते हुए भागी तो अपने घर के बाहर खड़ी गुरप्रीत कौर हंस रही थी। इस वजह से उसे यकीन हो गया कि ये तेजाब का हमला गुरप्रीत कौर ने ही करवाया है।

आरोपित महिला गुरप्रीत कौर की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है कि तेजाब फेंकने वाला व्यक्ति कौन था। पुलिस ने आरोपित गुरप्रीत कौर व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Check Also

मोगा में कार सवारों ने पैदल जा रही महिला का अपहरण

मोगा। जिले के गांव घल्लकलां में पैदल जा रही 25 साल की महिला का कार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *