Monday, December 16, 2019 1:12 PM
Breaking News

आखिर 13 साल तक क्यों बॉलीवुड से गायब थी शिल्पा शेट्टी, अब जाकर खोले राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली शिल्पा अब बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, पूरे 13 साल बाद शिल्पा फिल्म ‘निक्ममा’ से कमबैक करने वाली हैं।

अपने करियर में 13 साल के ब्रेक लेने पर शिल्पा ने एक खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और हमेशा ही इस इंडस्ट्री का हिस्सा रहूंगी। जब आपको फिल्मी चकाचौंद की आदत हो जाती है तो आप वो अपनी लाइमलाइट मिस करते हो। आपको अंदर से ऐसा लगने लगता है कि आपकी जिंदगी में किसी चीज की तो कमी है। मैंने फिल्मों से दूरी अपनी मर्जी से बनाई थी।

वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होने वाला है जिसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान ने अभी तक कुछ खुसाला नहीं किया है। वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है और शूटिंग के पहले दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों ने शिल्पा के कमबैक का जमकर जश्न भी मनाया।

हालांकि शिल्पा को पिछले लंबे समय से अक्सर टीवी पर रियालिटि शो करते हुआ देखा गया है लेकिन वो फिल्मों में लंबे समय तक नजर नहीं आई है। बता दें कि उनको आखिरि बार साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में देखा गया था।

वहीं हाल ही में स्पेन में छुट्टियों मना कर वापस लौंटी शिल्पा शेट्टी ने अपनी वॉटर थेरपी का वीडियो शेयर किया था जिसे कई सारे लाइक्स मिले हैं। जी हां, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो वॉटर थेरपी के मजे लेती हुई नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने इसका एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि थेरेपी के दौरान मुझे ऐसा लगा कि जैसे कि कोई बच्चा अपनी मां के गर्व में हो। ये मेरे लिए काफी अलग और अच्छा अनुभव था।

Check Also

प्रियंका चोपड़ा मचा रहीं हैं इंटरनेट पर धमाल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *