Monday, December 16, 2019 1:15 PM
Breaking News

ये लिखी हुई बिकनी पहनने पर ट्रोल हुईं वाणी कपूर, यूजर्स ने कहा ये बात

हालिया रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर में रितिक रोशन के साथ रोमांस करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर पर लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।हाल ही में वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने भगवान श्री राम का नाम लिखी हुई ड्रेस पहनी थी। जिसके कारण उन्हें अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाते हुए यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

विवाद इतना बढ़ गया कि वाणी ने वो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से हटा दी है लेकिन फिर भी कई और यूजर ने उनकी ये तस्वीर लगाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि वाणी की जिस ड्रेस पर विवाद हो रहा है। वो एक बिकनी थी जिस पर हरे राम लिखा था।

यूजर्स ने कहा ये-

वाणी की ड्रेस पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाणी कपूर आपको हमारे हिंदू देवताओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। इसके लिए हमें खेद है। अगर आप हिंदू भगवान का सम्मान नहीं कर सकते, तो कम से कम उनका अपमान न करें। यह एक मूर्खतापूर्ण कार्य है।’एक यूजर ने लिखा- ‘कुछ तो शर्म करो भगवान राम का नाम लिखे हुए कपड़े पहन रखे हैं।’

वहीं हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान वाणी ने कहा था कि वो डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से प्यार करती हैं।उन्होंने ये भी कहा है कि आदित्य को मैं अपना गुरु मानती हूं और वह काफी सही और बुद्धिमान है। मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है। उनका ये भी कहना है कि वह एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो तुम्हें मजबूत बनाते हैं कि यदि आपको किसी फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी नहीं लग रही तो वह फिल्म मत करो। वाणी का मानना है वह कभी भी कोई अनुचित बात नहीं करते हैं। वाणी ने आगे ये भी कहा है कि उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसे कई नए लोगों को एक अवसर दिया है जो इस इंडस्ट्री से संबंधित ही नहीं है।

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब वाणी कपूर ट्रोल हुई हो इससे पहल भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। वहीं साल 2016 में वाणी रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनका लुक बेहद बिंदास दिखाया गया था, लेकिन इस फिल्म के दौरान वाणी को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा था। दरअसल, चर्चा थी कि उन्होंने अपनी लिप और जॉ लाइन की सर्जरी कराई थी। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक भी उड़ाया गया था।

लोगों ने वाणी को ट्रोल करते हुए लिखा था कि खूबसूरत वाणी अब हैंडसम हो गईं हैं। इन कमेंट्स का करारा जवाब देते हुए वाणी ने कहा था कि क्या ऐसा कुछ लग रहा है कि मैंने अपने चेहरे पर कुछ कराया है। मैं नहीं जानती इस पर मुझे क्या कहना चाहिए। मैंने अपना वजन कम किया है इस वजह से मेरा चहरा बदला हुआ लग रहा है।

Check Also

प्रियंका चोपड़ा मचा रहीं हैं इंटरनेट पर धमाल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *