Monday, December 16, 2019 2:22 PM
Breaking News

पहली सालगिरह पर श्री दरबार साहिब में टेका माथा

अमृतसर। बॉडीवुड स्टार रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आज तड़के श्री दरबार साहिब में दर्शन किए और माथा टेका। दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर यहां शुक्रवार सुबह तड़के 4.15 बजे पहुंचे। उन्‍होंने श्रीदरबार साहिब में नतमस्तक होने के बाद परिक्रमा की और परिसर में अवलोकन किया। दोनों श्री अकाल तख्‍त साहिब में भी नतमस्‍तक हुए।

रणवीर और दीपिका इस दैरान ट्रेडिशनल लुक में दिखे। हैवी ज्‍वेलरी और मरून रंग के सूट में दीपिका काफी खूबसूरत लग रहीं थी। रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने भी मिक्सड कलर का कुर्ता-पायजाम पहना हुआ था। दोनों की कपल काफी स्मार्ट लग रहे थे। बता दें कि बॉलीवुड स्टार का परिवार सिख समाज से जुड़ा हुआ है। परिवार के सभी सदस्‍यों की सिख धर्म में गहरी आस्था है। रणवीर और दीपिका की शादी भी श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हुजूरी में सिख धर्म के अनुसार करवाई गई थी।

रणबीर सिंह और दीपिका के साथ उनके परिजन भी थे। इनमें दीपिका पादुकोण के पिता और अपने समय के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण भी थे। रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की स्‍टार जोड़ी तड़के श्री दरबार साहिब परिसर में पहुंची। दोनों बेहद सुंदर दिख रहे थे और बहुत खुश थे। वे श्री दरबार साहिब में पहुंचे और वहां माथा टेका।

इसके बाद वे श्री अकाल तख्‍त साहिब पहुंचे और वहां भी माथा टेका। वे अपने परिजनों के साथ लंगर भवन भी गए और वहाा उन्होंने चाय का लंगर लिया। इस अवसर पर उनको सिरोपा भी दिया गया। श्री दरबार साहिब में आकर रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के परिजन भी बहुत खुश थे। उन्‍होंने माथा टेकने के बाद श्री दरबार साहिब परिसर का अवलोकन किया।

इसके बाद रणबीर परिजनों को होटल में छोड़ने गए। थोड़ी देर बाद ही दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर फिर श्री दरबार साहिब परिसर में पहुंचे और प्रशंसकों से रूबरू हुए। रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने वहां फोटो खिंचवाए। इस दौरान उन्‍होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की।

रणबीर और दीपिका ने कहा कि यहां आकर उन्‍हें अद्भूत अनुभूति हुई। बता दें कि रणबीर और दीपिका ने अपनी शादी की सालगिरह पर पहले तिरुपति बालाजी में माथा टेका था और उसके बाद वीरवार को गुरुनगरी अमृतसर पहुंचे थे।

Check Also

महिला को पति के पड़ोसन से अवैध संबंध का था शक

पटियाला। एक महिला को शक था कि उसके पति का पड़ोसन से अवैध संबंध है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *