Saturday, December 7, 2019 2:14 AM
Breaking News

चौकी के पास स्थित कॉलेज के अंदर चतुर्थ श्रेणी कर्मी की धारदार हथियार से हत्या

परिवार में मचा कोहराम,एसपी,फील्ड यूनिट पहुंचे मौके पर
कानपुर देहात। कहिंजरी चौकी के पास स्थित आरबीएस इंटर कॉलेज में गुरुवार देर रात चतुर्थ श्रेणी कर्मी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह बरामदे में रक्त रंजित शव पड़ा मिला। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
भौथरी कपराहट निवासी रामपाल यादव (59)  कहिंजरी के आरबीएस इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मी थे। वह रात में कॉलेज में ही रुकते थे। गुरुवार देर रात कॉलेज में ही चेहरे पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। सुबह स्कूल पहुंचे शिक्षकों ने रक्त रंजित शव बरामदे में देखा तो सन्न रह गए। कुछ देर में हत्या की खबर आसपास गांवों तक फैल गई। कॉलेज आए बच्चों को घर भेज दिया गया। जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।
डॉग स्क्वाड घटना स्थल से कॉलेज के गेट तक गया, इसके बाद भटका
रामपाल की पत्नी उर्मिला और पुत्र पूरन व रणवीर फफक पड़े। पुलिस ने फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंच फिंगर प्रिंट लिये। डॉग स्क्वाड घटना स्थल से कॉलेज के गेट तक गया, इसके बाद भटक गया। एसपी अनुराग वत्स व एएसपी अनूप कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना के पीछे की वजह जानने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है। अनुमान है कि नशेबाजी या फिर पुरानी रंजिश में हत्या को अंजाम दिया गया। कॉलेज प्रबंधन देख रहे विनोद श्रीवास्तव के अनुसार सितंबर 2020 में रामपाल यादव को सेवानिवृत्त होना था।
पुलिस गश्त लोगों ने उठाये सवाल
आरबीएस कॉलेज कहिंजरी चौकी से महज पचास मीटर की दूरी पर है। चौकी के इतने नजदीक घटना को अंजाम देकर बदमाश आराम से निकल गए और पुलिस को पता तक नहीं चला। पुलिस गश्त व सतर्कता पर लोगों ने सवाल उठाए हैं।

Check Also

गुरुग्राम में नॉर्थ ईस्ट की महिला को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर

गुरुग्राम: दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में एक नॉर्थ ईस्ट की महिला को पुलिस थाने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *