Monday, December 16, 2019 1:16 PM
Breaking News

जीत दिलाने के लिए सभी सांसदों को मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली ।  दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की योजनाबद्ध तरीके से तैयारी के लिए दिल्ली के सभी सांसदों व अन्य वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले सभी वर्गों के बीच पार्टी की गतिविधियां बढ़ाने व उनसे जुड़े मुद्दे को सूचीबद्ध करने की योजना है। इस काम में कोताही न हो इसके लिए प्रत्येक तीन दिनों में नेताओं के काम की समीक्षा भी होगी।

भाजपा दिल्ली से जुड़े मुद्दे जोरशोर से उठाने में लगी है। अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण को बड़ी सफलता के तौर पर पेश करते हुए कई कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। नेता अनधिकृत कॉलोनियों में जाकर बता रहे हैं कि अन्य पार्टियां नियमितीकरण के नाम पर धोखा देती रही हैं। वहीं, दूषित पानी आपूर्ति के मुद्दे को भी तूल दिया जा रहा है। इस बहाने भाजपा नेता आम आदमी पार्टी को कठघरे में लाना चाह रही है।

अन्य वर्गों से जुड़े मुद्दों को भी उठाने की तैयारी है जिसकी जिम्मेदारी दिल्ली के सभी सांसदों, राज्यसभा सदस्य विजय गोयल, पूर्व सांसद महेश गिरी, नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता व तीनों प्रदेश भाजपा के महामंत्रियों व अन्य वरिष्ठ नेताओं को दी गई है।

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष इन नेताओं संग दो बार बैठक करके उन्हें जिम्मेदारी दे चुके हैं। वह खुद प्रत्येक तीन दिनों के बाद इन नेताओं संग बैठक कर उनके कार्य प्रगति की जानकारी लेंगे। ये नेता प्रदेश व जिला पदाधिकारियों, विस्तारकों व अन्य नेताओं के साथ चुनावी तैयारी आगे बढ़ाएंगे। महिला, युवा व व्यापारी वर्ग में पकड़ मजबूत करने के साथ ही अनुसूचित जाति व ग्रामीण मतदाताओं के बीच जनाधार बढा़ने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

Check Also

रोहित शर्मा के नाम होगा एक और बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ इतिहास रचने के करीब ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *