Saturday, December 7, 2019 2:22 AM
Breaking News

भाजपा के शहरी केंद्र प्रमुखों की बैठक में हंगामा, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू के सामने नारेबाजी

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के भाजपा शहरी केंद्र प्रमुखों की बैठक में रविवार को हंगामा हो गया। विधायक ओम प्रकाश (ओपी) शर्मा के लिए मंच पर कुर्सी नहीं रखी गई थी। बाद में किनारे में एक कुर्सी रखी गई। लेकिन विधायक के समर्थक नारेबाजी करते हुए बाहर निकल गए। विधायक भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। जानकारी के मुताबिक जब यह हंगामा हो रहा था तब मंच पर भाजपा प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के शहरी केंद्र प्रमुखों की बैठक बुलाई गई थी। आरोप है कि आयोजकों ने विधायक ओपी शर्मा को नहीं बुलाया था।

हंगामा कर ओपी शर्मा के समर्थकों को प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने समझाया जिसके बाद मामला शांत हुआ। श्याम जाजू ने कहा कि विधायक मीटिंग में पहुंच रहे हैं। वे बैठक में शामिल होंगे। उनकी कोई उपेक्षा नहीं की गई है।

बता दें कि साल 2015 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के तीन विधायक चुने गए थे। इसमें से ओपी शर्मा भी शामिल हैं। ओपी शर्मा विश्वास नगर से विधायक हैं।

भाजपा नेता सिखाएंगे बूथ प्रबंधन की बारीकियां

भाजपा बूथ स्तर पर चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ा रही है। इसी कड़ी में रविवार को प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में शक्ति केंद्र सम्मेलन (एक शक्ति केंद्र में तीन से पांच मतदान केंद्र) आयोजित किया गया है। दिल्ली में भाजपा के करीब 37 सौ शक्ति केंद्र हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि पार्टी का नारा ‘बूथ जीतो चुनाव जीतो’ को आधार बनाकर कार्यकर्ताओं को काम करने का निर्देश दिया गया है।

सम्मेलन में शक्ति केंद्र संयोजकों को बूथ स्तर पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी। उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों व उपलब्धियों की जानकारी देकर प्रचारित करने को कहा जाएगा। चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र में आयोजित सम्मेलन में भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, उत्तर पूर्वी दिल्ली में राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन, केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री हरदीप पुरी व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी शामिल होंगे।

कई बड़े नेता कार्यक्रम में शामिल होंगे

पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू और पूर्व सांसद महेश गिरी, नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में दिल्ली के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर व सांसद मीनाक्षी लेखी सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

उत्तर पश्चिमी दिल्ली में राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, पश्चिमी दिल्ली में राज्यसभा सदस्य विजय गोयल व मिजोरम के प्रभारी पवन शर्मा तथा दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन की जानकारी देंगे।

Check Also

भारत और जापान के बीच पहली 2+2 वार्ता आज

नई दिल्लीI भारत और जापान के बीच पहली रक्षा और विदेश मंत्री स्तर 2+2 वार्ता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *