Saturday, December 7, 2019 2:40 AM
Breaking News

कांग्रेस विधायक ने दिखाए बागी तेवर, सीएम कैप्‍टन अमरिंदर पर किया खुला हमला

राजपुरा (पटियाला)। पंजाब कांग्रेस में सब कुद ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी में विधायकों की नाराजगी लगातार सामने आ रही है। एक और विधायक ने बागी तेवर दिखाए हैंं। घनौर के विधायक मदन लाल जलालपुर ने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर खुलेआम हमला किया। उन्‍होंने अपनी ही सरकार पर नाराजगी जताई और कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार कैप्टन नहीं बल्कि अधिकारी चला रहे हैं।  कैप्टन अमरिंदर सिंह तगड़े होते तो कांग्रेसी विधायकों को धक्के नहीं खाने पड़ते।

कांग्रेस सरकार कैप्टन नहीं, अधिकारी चला रहे, जिले में आज भी अकाली दल सरकार पर हावी

जलालपुर ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तगड़े नहीं होते और वह विधायकों को पावर देकर मजबूत नहीं करते, तब तक कांग्रेस विधायक धक्के खाते रहेंगे। यही नहीं जब तक भ्रष्टाचारी अधिकारी जिला से नहीं निकलते, तब तक माहौल ठीक नहीं होगा। कैप्टन ठीक हैं, परंतु कुछ अफसर उन्हें गुमराह कर रहे हैं। वह खुद कैप्टन को मिल कर सारी बात बताएंगे।

 बोले-कैप्टन तगड़े होते तो कांग्रेसी विधायक न खाते धक्के

जलालपुर ने कहा कि अकाली दल आज भी जिले में सरकार पर हावी है। 10 वर्ष पहले भी कांग्रेसियों को अकाली पीटते थे, गलत काम करते थे और आज भी वह ऐसा ही कर रहे हैं। यही नहीं कांग्रेस वर्करों को अकाली समर्थक पुलिस स्टेशन में ही मारते-पीटते हैं। वर्ष 2002 से लेकर 2007 तक कांग्रेस सरकार में कैप्टन के मंत्री समझदार थे। कैप्टन सरकार चला रहे थे।

उन्‍होंने कहा, केवल पंजाब नहीं पूरे देश में कैप्टन साहब का नाम चलता था। लेकिन, आज पंजाब का यह हाल है कि यहां की सरकार कैप्टन नहीं सरकारी अधिकारी चला रहे हैं। पटियाला जिले में ज्यादातर भ्रष्ट अधिकारी लगे हुए हैं, जो कांग्रेस विधायकों की बात भी नहीं सुनते। कांग्रेस सरकार होते हुए भी कांग्रेस वर्करों को मारा-पीटा जा रहा है। इस तरह का हाल मैंने आज तक अपनी ङ्क्षजदगी में कभी नहीं देखा।

पुलिस कारगुजारी पर दिखाई नाराजगी

जलालपुर ने कहा कि पुलिस ने चाहे कांग्रेस सरपंच पर हमले के आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मगर, पुलिस आरोपितों को आज तक पकड़ नहीं सकी। पिछले तीन वर्ष से इलाके में आज भी केबल का कार्य अकाली समर्थक कर रहे हैं, यह और किसी को करने नहीं देते। जलालपुर ने कहा कि आज एक भी पुलिस अधिकारी इस तरह का उनके इलाके में नहीं है, जो इस तरह के माहौल को संभाल सके।

विधायक जलालपुर की शिकायत दूर करेंगे : परनीत कौर

उधर,  सांसद परनीत कौर ने कहा है कि जलालपुर बहुत ही सम्मानीय विधायक हैं और उनकी हर तरह की शिकायत दूर की जाएगी। जलालपुर के साथ बातचीत चल रही है और उनके समर्थकों के साथ हुई घटना के बारे में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी उनकी शिकायत है, वो दूर कर दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि विधायक जलालपुर के हलके में विकास कार्यों पर सबसे अधिक राशि खर्च की गई है। कांग्रेस में किसी भी कार्यकर्ता या  पदाधिकारी के साथ धक्का नहीं होने दिया जाता है।  सबकी शिकायत पर गौर किया जाता है। विधायक जलालपुर की विरोधी गुट के परिवार की महिलाओं को उठा लाने के विवादित वीडियो वायरल होने के मामले में सासंद ने कहा कि इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। यदि महिला आयोग ने उन्हें तलब किया है तो वह अपना पक्ष रखेंगे।

Check Also

महिला को पति के पड़ोसन से अवैध संबंध का था शक

पटियाला। एक महिला को शक था कि उसके पति का पड़ोसन से अवैध संबंध है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *